रविवार,03 अक्टूबर 2021 का राशिफल व पञ्चाङ्ग

Listen to this article

रविवार,03 अक्टूबर 2021 का राशिफल व पञ्चाङ्ग

विक्रम सम्वत : 2078 आनन्द
शक सम्वत : 1943 प्लव
आश्विन, कृष्ण पक्ष, तिथि : द्वादशी – 10:29 पी एम तक त्रयोदशी

सूर्योदय : 06:15 ए एम सूर्यास्त : 06:05 पी एम

नक्षत्र : मघा – 03:26 ए एम, अक्टूबर 04 तक
पूर्वाफाल्गुनी

योग : साध्य – 04:18 पी एम तक
शुभ

सूर्य राशि : कन्या चन्द्र राशि : सिंह
अशुभ समय
राहुकाल : 04:36 पी एम से 06:05 पी एम
शुभ समय
अभिजित मुहूर्त : 11:46 ए एम से 12:33 पी एम

मेष – आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण कहा जा सकता है कुछ खरीदना चाह रहे हो तो उत्तम है खरीद सकते हैं लाभ मिलेगा। पत्नी या प्रेमिका से विवाद करना उचित नहीं होगा।

वृषभ– आज आपको कहीं से प्रसन्नता का समाचार मिल सकता है दोपहर के बाद लोहा खरीदना ठीक नहीं होगा।
प्रेम संबंधों में आपको परेशान होना पड़ सकता है।

मिथुन– आज विद्यार्थी वर्ग को शिक्षा परीक्षा में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। धार्मिक कार्यों में शामिल होने का अवसर प्राप्त होगा ,राजनीति के कारण दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क – काफी दिनों से यदि आपका स्वास्थ्य खराब है चल रहा है तो आज दोपहर के बाद सुधार होना शुरू हो सकता है धार्मिक कार्यों में रुचि रखें उत्तम रहेगा।

सिंह – आज आपके व्यापार में विस्तार हो सकता है इस दिशा में आप कदम आगे बढ़ाएंगे। धन के लेनदेन में सरलता रहेगी। घर में शांति और आनंद का वातावरण रहेगा।

कन्या– आज धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी दौड़ भाग अधिक हो सकती है शिवजी की पूजा आराधना में आपकी रुचि बढ़ेगी

तुला– आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है या कोई बिगड़ा हुआ कार्य बन सकता है । जिससे आपको प्रसन्नता प्राप्त होगी

वृश्चिक -आज का दिन पूर्ण रूप से शुभ फलदायी होगा ऐसा कर्तिकेय जी कहते हैं। व्यवसाय करने वालों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। दिनभर मनोरंजक प्रवृत्ति में आप व्यस्त रहेंगे

धनु – आज आप शारीरिक तथा मानिसक स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज आप निर्धारित कार्य कर सकेंगे। आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी। किसी रिश्तेदार के घर मांगिलक प्रसंग में उपिस्थत रहने का अवसर आ सकता है।

मकर – आज आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। प्रतिस्पर्धियों पर आप विजय प्राप्त कर सकेंगे। सामाजिक दृष्टि से आपको मान-सम्मान मिलेगा लेकिन मध्याह्न के बाद झगड़े का वातावरण बना रहेगा।

कुंभ – आज अपने स्वास्थ्य के प्रति पूरी तरह से सचेत रहने की आवश्यकता बनाए रखें मौज शौक के पीछे आपका धन खर्च अधिक हो सकता है

मीन – आज आपको संवेदनशीलता पर नियंत्रण रखने की सलाह देते हैं। आरोग्य के संबंध में आप चिंतित रहेंगे। चिंता के कारण शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। व्यर्थ के वाद-विवाद को टालें।

ज्योतिष परामर्श के लिए संपर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री से 9453555111 पर रात 10 बजे से 12 बजे तक निशुल्क

विज्ञापन बॉक्स