मंगलवार,18 मई , 2021 का राशिफल

Listen to this article

मंगलवार,18 मई , 2021 का राशिफल

विक्रम सम्वत : 2078 आनन्द ,शक सम्वत : 1943 प्लव
वैशाख, शुक्ल पक्ष तिथि : षष्ठी – 12:32 पी एम तक सप्तमी

सूर्योदय : 05:29 ए एम सूर्यास्त : 07:07 पी एम
चन्द्रोदय : 10:33 ए एम चन्द्रास्त : 12:42 ए एम, मई 19

नक्षत्र : पुष्य – 02:55 पी एम तक
अश्लेशा

योग : वृद्धि – 02:17 ए एम, मई 19 तक
ध्रुव

सूर्य राशि : वृषभ चन्द्र राशि : कर्क
सूर्य नक्षत्र : कृत्तिका

अशुभ समय
राहुकाल : 03:42 पी एम से 05:24 पी एम
शुभ समय
अभिजित मुहूर्त : 11:50 ए एम से 12:45 पी एम
अमृत काल : 08:07 ए एम से 09:49 ए एम

ज्योतिष परामर्श के लिए सम्पर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री से 9453555111 पर रात्रि 10 बजे से 12 बजे तक निशुल्क

मे– आज आपके परिवार का वातावरण अनुकूल रहेगा मौज – मस्ती के पीछे धन ख़र्च हो सकता है किसी मांगलिक कार्य में शामिल होने का अवसर भी प्राप्त होगा दिन मध्यम फलदाई कहा जा सकता है।

बृषभ– आज आपको कुछ गिफ्ट या उपहार मिलने के योग दिख रहे हैं आज का दिन आपके लिए लाभदायक एवं भाग्यशाली दिन कहा जा सकता है समय की स्थिति अनुकूल है चले संभलकर चोट लग सकती है।

मिथुन– आज लंबी यात्राओं का योग दिख रहा है वाहन चलाते समय इधर उधर ना देखें और मोबाइल फोन का उपयोग कम से कम मात्रा में करें वाहन क्षतिग्रस्त हो सकता है लंबी यात्रा कष्टदायक साबित हो सकती हैं

र्क– आज अपना धन संभाल के रखे चोरी जा सकता है या फिर खो सकता है किसी निकटतम व्यक्ति का बुरा समाचार मिलने से आप डिस्टर्ब हो सकते हैं अपने आपको नियंत्रित रखने का प्रयास बनाए रखें दोपहर के बाद दिन अनुकूल हो जाएगा।

सिं– आज आपको पूर्व दिशा की यात्रा हानिकारक सिद्ध हो सकती है । नदी-नाले या भरे हुए जल से निकलना आपके लिए दिक्कत पैदा हो सकती हैं डूबने की आशंका दिख रही है मां दुर्गा की पूजा आराधना आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगी।

कन्या– आज धार्मिक कार्यों में धन खर्च होने के योग दिख रहे हैं । दौड़-धूप बहुत अधिक मात्रा में होगी घरेलू कार्यों के पीछे धन ख़र्च होने के योग दिख रहे हैं सोचे हुए कार्य में सफलता मिलेगी किसी का सहयोग लेने की आवश्यकता पड़ सकती है।

तुला– आज कोई नया वाहन खरीदने का इरादा हो तो अपना इरादा बदल दे धार्मिक कार्यों में धन खर्च होने के योग दिख रहे हैं ।लंबी यात्राएं आपके लिए विशेष लाभदायक नहीं होंगी।

वृश्चिक – आज आपको धार्मिक कार्यों के पीछे अधिक मात्रा में धन खर्च करना पड़ सकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखें आपके सहयोगीयों से विवाद की स्थिति बन सकती है।

नु– -आज आप जहरीले जीवो से पूरी सावधानी बनाए रखें भरे हुए जल में डूबने की आशंका है भरे हुए जल में सोच समझकर प्रवेश करें। किसी अजनबी से दोस्ती करना आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है।

– आज का दिन आपका कठिनाइयों भरा रह सकता है । विवाद करने से आपका दिन काफी बिगड़ सकता है। इसलिए आज आपको किसी से विवाद नहीं करना है। लोहे की वस्तुएं खरीदने का इरादा हो तो अवश्य खरीदे लाभ होगा।

कुं – आज लंबी यात्राएं आपके लिए फायदेमंद होगीं। लोहे की वस्तुएं खरीदना हितकर होगा। धार्मिक कार्यों में रुचि होगी बीमारियों में धन खर्च हो सकता है।
विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी संयम से काम लेना हितकर होगा।

मी -आज आपको भाई-बहनों से लाभ होगा। कार्य में सफलता आपके मन को आनंदित करेगी। सार्वजनिक जीवन में मान-सम्मान मिलेगा।

विज्ञापन बॉक्स