बुधवार, 5मई 2021 का राशिफल

Listen to this article

 

बुधवार, 5मई 2021 का राशिफल

विक्रम सम्वत : 2078 ,शक सम्वत : 1943 प्लव

वैशाख, कृष्ण पक्ष, तिथि : नवमी – 01:21 पी एम तक दशमी

सूर्योदय : 05:37 ए एम,सूर्यास्त : 06:59 पी एम

चन्द्रोदय : 02:48 ए एम, मई 06 चन्द्रास्त : 01:21 पी एम

नक्षत्र : धनिष्ठा – 09:11 ए एम तक शतभिषा

योग : ब्रह्म – 07:38 पी एम तक इन्द्र

गुजराती सम्वत : 2077 परिधावी

सूर्य राशि : मेष चन्द्र राशि : कुम्भ
सूर्य नक्षत्र : भरणी

पञ्चक : पूरे दिन
अशुभ समय
राहुकाल : 12:18 पी एम से 01:58 पी एम

शुभ समय
अभिजित मुहूर्त : कोई नहीं

अमृत काल : 02:56 ए एम, मई
06 से 04:37 ए एम, मई 06

ज्योतिष परामर्श के सम्पर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री से ९४५३५५५१११ पर रात्रि १० बजे १२ तक निःशुल्क

 

मेष – आज कार्यभार में सफलता के साथ यश भी मिलेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ अधिक उष्मा और प्रेमपूर्ण व्यवहार रहेग। शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थता रहेगी।

 

वृष – आज स्वास्थ्य नरम रहेगा। साथी कर्मचारियों का और उच्च पदाधिकारियों का व्यवहार सहयोगपूर्ण न होने से मानसिक हताशा पैदा होने की संभावना है।

मिथुन – आज आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है इसलिए विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से मन दुःखी होगा।

 

कर्क – आज कार्यभार और मानसिक चिंता से राहत पाकर मित्रों और संबंधियों के साथ खुशीपूर्वक आज का दिन व्यतीत करेंगे।

सिंह– आज कार्यभार में सफलता के साथ यश भी मिलेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ अधिक उष्मा और प्रेमपूर्ण व्यवहार रहेग। शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थता रहेगी।

कन्या – आज तन-मन की स्वस्थता के साथ खुशहाल दिन आपको विविध लाभों का उपहार देगा। व्यापारियों और नौकरी पेशावालों को आर्थिक लाभ होगा। उच्च पदाधिकारी खुश रहने से प्रमोशन की संभावनाएं बढ़ेंगी।

 

तुला – आज कर्तिकेय जी के आशीर्वाद से आपके कार्य सरलतापूर्वक पूरे होंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। ऑफिस में उच्च पदाधिकारियों की तरफ से प्रोत्साहन मिलने पर आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

वृश्चिक – आज स्वास्थ्य नरम रहेगा। साथी कर्मचारियों का और उच्च पदाधिकारियों का व्यवहार सहयोगपूर्ण न होने से मानसिक हताशा पैदा होने की संभावना है।

धनु – आज आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है इसलिए विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से मन दुःखी होगा।

मकर – आज आपके कार्य सरलतापूर्वक पूरे होंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। ऑफिस में उच्च पदाधिकारियों की तरफ से प्रोत्साहन मिलने पर आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। व्यापारियों को व्यापार और आय में वृद्धि होगी।

कुंभ -आज कार्यभार और मानसिक चिंता से राहत पाकर मित्रों और संबंधियों के साथ खुशीपूर्वक आज का दिन व्यतीत करेंगे। विपरीत लिंग के व्यक्तियों के प्रति आकर्षण अनुभव करेंगे।

मीन – आज बौद्धिक प्रवृत्तियाों और चर्चा में भाग ले सकते हैं। स्वभाव में भावुकता और कामुकता की प्रबलता अधिक रहेगी। स्वास्थ्य की दृष्टि से मध्यम दिन रहेगा।

 

 

 


 

 

विज्ञापन बॉक्स