माखी कांडः दरोगा की गवाही पूरी, दुष्कर्म पीड़िता के चाचा को कोर्ट में पेश करने लाई दिल्ली पुलिस उन्नाव। सजायाफ्ता पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर प्रकरण में दुष्कर्म पीड़िता के चाचा को बुधवार को दिल्ली पुलिस कड़ी सुरक्षा में तिहाड़ जेल से न्यायालय पेशी पर लेकर आई। एडीजे छह कोर्ट में विचाराधीन जानलेवा हमले के मुकदमे में सजायाफ्ता दरोगा की गवाही पूरी हुई। अपर मुख्य न्यायाधीश 3 (एसीजेएम) की कोर्ट में फर्जी प्रार्थना पत्र देने के मुकदमे में वादी पक्ष के बयान दर्ज हुए। बुधवार को दिल्ली पुलिस तिहाड़ जेल से चाचा को लेकर सुबह 10:30 बजे न्यायालय पहुंची। दुष्कर्म पीड़िता के चाचा पर एडीजे 6 की कोर्ट में जानलेवा हमले का मुकदमा चल रहा है। मुकदमे की सुनवाई के दौरान सजायाफ्ता तत्कालीन विवेचक दरोगा केपी सिंह की गवाही पूरी हुई। वहीं एसीजेएम 3 की कोर्ट में चल रहे झूठे प्रार्थना पत्र देने के मुकदमे में वादी पक्ष के सुरेश मिश्र की गवाही हुई। पांच अन्य मुकदमों में दस्तावेजों में सफेदा लगा धोखाधड़ी करने, फर्जी आरोप लगा कब्र खुदवाने, पीड़िता की फर्जी टीसी बनवाने व अवैध वसूली करने में वकील रश्मि सिंह सेंगर ने अपना वकालतनामा पेश किया है। सुनवाई की अगली तारीख 6 दिसंबर तय की गई है।

Listen to this article

माखी कांडः दरोगा की गवाही पूरी, दुष्कर्म पीड़िता के चाचा को कोर्ट में पेश करने लाई दिल्ली पुलिस

उन्नाव।

गिरीश त्रिपाठी ,स्वतन्त्र पत्रकार ,प्रमुख संवाददाता, आर पी एस समाचार

सजायाफ्ता पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर प्रकरण में दुष्कर्म पीड़िता के चाचा को बुधवार को दिल्ली पुलिस कड़ी सुरक्षा में तिहाड़ जेल से न्यायालय पेशी पर लेकर आई। एडीजे छह कोर्ट में विचाराधीन जानलेवा हमले के मुकदमे में सजायाफ्ता दरोगा की गवाही पूरी हुई। अपर मुख्य न्यायाधीश 3 (एसीजेएम) की कोर्ट में फर्जी प्रार्थना पत्र देने के मुकदमे में वादी पक्ष के बयान दर्ज हुए।
बुधवार को दिल्ली पुलिस तिहाड़ जेल से चाचा को लेकर सुबह 10:30 बजे न्यायालय पहुंची। दुष्कर्म पीड़िता के चाचा पर एडीजे 6 की कोर्ट में जानलेवा हमले का मुकदमा चल रहा है। मुकदमे की सुनवाई के दौरान सजायाफ्ता तत्कालीन विवेचक दरोगा केपी सिंह की गवाही पूरी हुई। वहीं एसीजेएम 3 की कोर्ट में चल रहे झूठे प्रार्थना पत्र देने के मुकदमे में वादी पक्ष के सुरेश मिश्र की गवाही हुई। पांच अन्य मुकदमों में दस्तावेजों में सफेदा लगा धोखाधड़ी करने, फर्जी आरोप लगा कब्र खुदवाने, पीड़िता की फर्जी टीसी बनवाने व अवैध वसूली करने में वकील रश्मि सिंह सेंगर ने अपना वकालतनामा पेश किया है। सुनवाई की अगली तारीख 6 दिसंबर तय की गई है।

विज्ञापन बॉक्स