वीआइपी को छोड़कर कोई भी दर्शक वाहन के साथ ग्रीनपार्क तक नहीं पहुंच सकेगा

Listen to this article

वीआइपी को छोड़कर कोई भी दर्शक वाहन के साथ ग्रीनपार्क तक नहीं पहुंच सकेगा

कानपुर।
भारत और न्यूजीलैंड के बीच गुरुवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच के लिए कमिश्नरेट पुलिस ने हर दिशा से आने वाले दर्शकों के वाहनों के लिए नौ पार्किंग स्थलों का इंतजाम किया है। ऐसी व्यवस्था बनाई गई है, जहां वीआइपी को छोड़कर कोई भी दर्शक वाहन के साथ ग्रीनपार्क तक नहीं पहुंच सकेगा।
गेट नंबर तीन से आने वाले दर्शकों के लिए फुटबाल ग्राउंड में वीआइपी पार्किंग होगी।मीडिया गेट नंबर सात से प्रवेश करेगी और उनके लिए पार्किंग बाबाघाट पर होगी।गेट नंबर दस से आने वाले दर्शकों के लिए वीआइपी पवेलियन और डायरेक्ट्रेट पवेलियन के पास पार्किंग होगी। इस गेट से आने वाले वरिष्ठ अधिकारी, न्यायाधीश एवं वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी के वाहनों की पार्किंग डायरेक्ट्रेट पवेलियन के पास ही होगी।गेट नंबर 11 से आने वाले दर्शकों के लिए पार्किंग व्यवस्था फुटबाल ग्राउंड में होगी।
गेट नंबर एक से आने वाले दर्शकों की पार्किंग व्यवस्था फुटबाल ग्राउंड के अंदर की जाएगी।यहां जनप्रतिनिधियों व अन्य वीआइपी वाहनों की पार्किंग की जाएगी।
जो दर्शक जाजमऊ एवं शुक्लागंज की ओर से आएंगे उनके वाहनों को फूलबाग अंडरग्राउंड पार्किंग में खड़ा किया जाएगा।जो दर्शक टाटमिल होते घंटाघर से आएंगे उनके वाहन अंडरग्राउंड पार्किंग फूलबाग व क्रिस्टल पार्किंग परेड में खड़े होंगे।जीटी रोड से जो वाहन चुन्नीगंज व रावतपुर की तरफ से लालइमली होते हुए आएंगे।
उनके वाहनों की पार्किंग व्यवस्था जीआइसी कालेज ग्राउंड लालइमली में होगी।गंगा बैराज व कंपनी बाग की तरफ से आने वाले दर्शकों के वाहनों की पार्किंग व्यवस्था टैफ्को फैक्ट्री एरिया एवं परमट स्थित मैदान पर की जाएगी।पुलिस और प्रशानिक अधिकारियों के वाहनों की पार्किंग एनसीसी आफिस ग्रीनपार्क डीएवी तिराहे पर व डीएवी डिग्री कालेज के अंदर की जा सकेगी।पुलिस के ग्रीनपार्क में ड्यूटीरत कर्मचारी अपने वाहनों की पार्किंग पुलिस लाइन में करेंगे।

विज्ञापन बॉक्स