रविवार,2 मई , 2021 का राशिफल

Listen to this article

रविवार,2 मई , 2021 का राशिफल

 

 

विक्रम सम्वत : 2078
सम्वत शक सम्वत : 1943 प्लव
वैशाख, कृष्ण पक्ष, तिथि : षष्ठी – 02:50 पी एम तक सप्तमी

सूर्योदय : 05:39 ए एम,सूर्यास्त : 06:57 पी एम

चन्द्रोदय : 12:46 ए एम, मई 03 चन्द्रास्त : 10:16 ए एम

नक्षत्र : पूर्वाषाढा – 08:59 ए एम तक
उत्तराषाढा

योग : साध्य – 11:26 पी एम तक
शुभ

चन्द्रमास : वैशाख – अमान्त
चैत्र – पूर्णिमान्त

सूर्य राशि : मेष
चन्द्र राशि : धनु – 02:46 पी एम तक मकर
सूर्य नक्षत्र : भरणी

अशुभ समय
राहुकाल : 05:17 पी एम से 06:57 पी एम

शुभ समय
अभिजित मुहूर्त : 11:52 ए एम से 12:45 पी एम

अमृत काल : 02:08 ए एम, मई
03 से 03:42 ए एम, मई 03

ज्योतिष परामर्श के सम्पर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री से ९४५३५५५१११ पर रात्रि १० बजे १२ तक निःशुल्क

 

मेष – आज स्वास्थ्य नरम रहेगा। साथी कर्मचारियों का और उच्च पदाधिकारियों का व्यवहार सहयोगपूर्ण न होने से मानसिक हताशा पैदा होने की संभावना है।

 

वृष – आज तन-मन की स्वस्थता के साथ खुशहाल दिन आपको विविध लाभों का उपहार देगा। व्यापारियों और नौकरी पेशावालों को आर्थिक लाभ होगा। उच्च पदाधिकारी खुश रहने से प्रमोशन की संभावनाएं बढ़ेंगी।

मिथुन – आज आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है इसलिए विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से मन दुःखी होगा। स्थायी संपत्ति तथा वाहन आदि के दस्तावेज में सावधानी रखने की जरूरत है।

कर्क – आज कार्यभार और मानसिक चिंता से राहत पाकर मित्रों और संबंधियों के साथ खुशीपूर्वक आज का दिन व्यतीत करेंगे। विपरीत लिंग के व्यक्तियों के प्रति आकर्षण अनुभव करेंगे। उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त होगा।

 

सिंह– आज कार्यभार में सफलता के साथ यश भी मिलेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ अधिक उष्मा और प्रेमपूर्ण व्यवहार रहेग। शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थता रहेगी। बीमार व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होने की उम्मीद है।

कन्या – आज स्वास्थ्य नरम रहेगा। साथी कर्मचारियों का और उच्च पदाधिकारियों का व्यवहार सहयोगपूर्ण न होने से मानसिक हताशा पैदा होने की संभावना है।

तुला – आज कर्तिकेय जी के आशीर्वाद से आपके कार्य सरलतापूर्वक पूरे होंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। ऑफिस में उच्च पदाधिकारियों की तरफ से प्रोत्साहन मिलने पर आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

 

वृश्चिक – आज कार्यभार और मानसिक चिंता से राहत पाकर मित्रों और संबंधियों के साथ खुशीपूर्वक आज का दिन व्यतीत करेंगे। विपरीत लिंग के व्यक्तियों के प्रति आकर्षण अनुभव करेंगे। उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त होगा।

 

धनु – आज आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है इसलिए विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से मन दुःखी होगा।

 

मकर – आज आपके कार्य सरलतापूर्वक पूरे होंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। ऑफिस में उच्च पदाधिकारियों की तरफ से प्रोत्साहन मिलने पर आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

 

कुंभ – आज कार्यभार में सफलता के साथ यश भी मिलेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ अधिक उष्मा और प्रेमपूर्ण व्यवहार रहेग। शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थता रहेगी। बीमार व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होने की उम्मीद है।

 

मीन – आज बौद्धिक प्रवृत्तियाों और चर्चा में भाग ले सकते हैं। स्वभाव में भावुकता और कामुकता की प्रबलता अधिक रहेगी। स्वास्थ्य की दृष्टि से मध्यम दिन रहेगा। विद्यार्थी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे।

विज्ञापन बॉक्स