मंगलवार, 20अप्रैल, 2021 का राशिफल

Listen to this article

मंगलवार, 20अप्रैल, 2021 का राशिफल

 

विक्रम सम्वत : 2078 शक सम्वत : 1943 प्लव
चैत्र, शुक्ल पक्ष, तिथि : अष्टमी – 12:43 ए एम, अप्रैल 21 तक नवमी

सूर्योदय : 05:50 ए एम,सूर्यास्त : 06:50 पी एम

चन्द्रोदय : 11:43 ए एम,चन्द्रास्त : 02:02 ए एम, अप्रैल 21

नक्षत्र : पुनर्वसु – 06:53 ए एम तक
पुष्य

योग : धृति – 07:44 पी एम तक
शूल

सूर्य राशि : मेष,चन्द्र राशि : कर्क

सूर्य नक्षत्र : अश्विनी

अशुभ समय
राहुकाल : 03:35 पी एम से 05:12 पी एम

शुभ समय

अभिजित मुहूर्त : 11:54 ए एम से 12:46 पी एम

अमृत काल : 01:17 ए एम, अप्रैल 21 से
02:58 ए एम, अप्रैल 21

ज्योतिष परामर्श के लिए संपर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री से 9453555111पर रात्रि 10 बजे से 12 बजे तक निशुल्क

 

 

मे– आज का दिन आपके लिए कठिनाइयों से भरा रह सकता है क्रोध पर नियंत्रण रखें अपने इष्ट मित्रों से विरोध करना भारी पड़ सकता है। अपनी सभी वस्तुओं को संभाल कर रखें चोरी जाने की संभावना दिख रही हैं।


वृ– आज के दिन ज्यादा पैसे लगाकर कुछ खरीदने का इरादा हो तो अवश्य खरीदें समय अनुकूल है । फंसा हुआ धन वापस मिलने के योग दिख रहे हैं । परिवार में खुशी का माहौल रहेगा धार्मिक कार्यों में धन खर्च होने के योग बना हैं।

 

मिथुन– आज स्वास्थ्य अनुकूल रहेगा व्यापारी वर्ग के लिए व्यापार में अच्छा खासा मुनाफा मिलने के योग दिख रहे हैं। परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं लंबी यात्रा करनी की पड़ सकती है।

 

र्क-आज नवयुवकों के लिए समय कठिनाइयों से भरा रह सकता है। किसी विपरीत लिंगीय व्यक्ति से विवाद होने की संभावना दिख रही है । धार्मिक कार्यों में रुचि रखें लंबी यात्रा से परहेज करें

 

सिं– आज विद्यार्थी वर्ग के लिए दिन महत्वपूर्ण होगा शिक्षा परीक्षा से संबंधित किए गए कार्य में सफलता मिलेगी क्रोध पर नियंत्रण रखें परिवार के लोगों से भिड़ना उचित नहीं होगा शिवजी की पूजा आराधना में रुचि रखें लाभ होगा।

 

 

कन्या– आज किसी कार्य में जल्दबाजी करना नुकसानदायक सिद्ध हो सकता है वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग कम से कम मात्रा में करें बेहतर होगा किसी के बहकावे में आकर किसी का अहित करने का प्रयास आपके लिए हानिकारक सावित हो सकता है।

 

 

तुला– आज प्रत्येक कार्य सोच समझ कर करना ही हितकर होगा जल्दबाजी से किए गए कार्यों में पछताना पड़ सकता है। भूमि भवन वाहन से संबंधित क्रय विक्रय करना आज ठीक नहीं है

 

 

 

वृश्चिक– आज नौकरी पेशा वाले व्यक्तियों के लिए कठिनाइयों से भरा दिन रह सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए अनुकूल रहेगा कृषक वर्ग के लिए अधिक मेहनत का दिन कहा जा सकता है।

 

नु– आज समय की स्थिति अनुकूल है जिस किसी कार्य को आप करना चाहे प्रातः 10 बजने के बाद ही अपना कार्य शुरू करें तो अपने कार्य में सफलता प्राप्त कर सकेंगे किसी महिला से उलझना अनुकूल नहीं है।

 

 

– आज लोहा खरीदना आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा पश्चिम और दक्षिण दिशा की यात्रा अनुकूल कही जा सकती हैं। अपने भेदों को गुप्त रखें शत्रु आपका पीछा कर रहे हैं सावधानी बनाए रखने की आवश्यकता समझे।

 

 

कुम्भ– आज मौज शौक के पीछे आपका ज्यादा धन खर्च हो सकता है। किसी के बहकावे में आकर कोई गलत कदम उठा सकते हैं जिसका खामियाजा कुछ समय पश्चात आप को ही भुगतना पड़ेगा कोर्ट कचहरी के मामलों में पूर्ण सावधानी बनाए रखें।

मी– आज अधिकारी वर्ग से संबंधित यदि आप हैं तो दौड़ भाग व मेहनत का कार्य ज्यादा करना पड़ेगा लंबी यात्राओं के योग हैं आज प्रत्येक कार्य सोच समझकर करने की कोशिश करे,

विज्ञापन बॉक्स