शनिवार, 17अप्रैल 2021 का राशिफल

Listen to this article

शनिवार, 17अप्रैल 2021 का राशिफल

विक्रम सम्वत : 2078 आनन्द शक सम्वत : 1943 प्लव

चैत्र, शुक्ल पक्ष, तिथि : पञ्चमी – 08:32 पी एम तक षष्ठी

सूर्योदय : 05:54 ए एम,सूर्यास्त : 06:48 पी एम

चन्द्रोदय : 09:08 ए एम,चन्द्रास्त : 11:33 पी एम

नक्षत्र : मॄगशिरा – 02:34 ए एम, अप्रैल 18 तक आर्द्रा

योग : शोभन – 07:19 पी एम तक अतिगण्ड

सूर्य राशि : मेष,चन्द्र राशि : वृषभ – 01:09 पी एम तक मिथुन
सूर्य नक्षत्र : अश्विनी

अशुभ समय
राहुकाल : 09:07 ए एम से 10:44 ए एम

शुभ समय
अभिजित मुहूर्त : 11:55 ए एम से 12:47 पी एम

अमृत काल : 04:42 पी एम से 06:30 पी एम

ज्योतिष परामर्श के लिए संपर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री से 9453555111 पर रात्रि 10 बजे से 12:बजे तक निशुल्क

 

मे-आज वाहन खरीदने का इरादा टाल दें 1 सप्ताह बाद खरीदना उचित रहेगा धार्मिक कार्यों में धन खर्च हो सकता है ।दौड़ भाग अधिक मात्रा में करनी पड़ सकती हैं

बृषभ– आज आप गहरे पानी से या बहते हुए पानी से दूरी बनाकर रखें डूबने की आशंका बनी हुई है। लंबी यात्राएं पूर्ण सावधानी से करें कोई नया कार्य शुरू करने का इरादा हो तो दोपहर के बाद शुरू करें लाभ होगा।

 

मिथुन– आज प्रत्येक कार्य सोच समझकर गंभीरता से करने का प्रयास करें अन्यथा कोई बड़ा नुकसान हो सकता है किसी महिला से आपको किसी तरह की मदद मिल सकती है परन्तु आपको ध्यान रखना होगा अभद्रता पूर्ण व्यवहार करने पर बड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है।

 

 

र्क– आज काफी दिनों से रुके हुए कार्यों में सुधार होता नजर आएगा स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत बनाए रखें दोपहर के बाद आपका स्वास्थ्य डगमगा सकता है धार्मिक कार्यों में रुचि रखे बेहतर होगा

 

सिं– आज का दिन आपके लिए अनुकूल कहा जा सकता है कोई भी नया कार्य प्रारंभ करना चाहते हो तो 10 बजे से 2के बीच में प्रारंभ करें लाभ होगा ।

 

कन्या– आज आपको लंबी यात्रा करनी पड़ सकती हैं वाहन चलाते समय विशेष ध्यान देने की जरूरत बनाए रखें कुछ गिफ्ट या उपहार मिलने के योग दिख रहे हैं महिला वर्ग के लिए विवादित दिन हो सकता है।

 

तुला– आज आप जहरीले जीवो से पूरी सावधानी बनाए रखें बरसाती जल में डूबने की आशंका है सोच समझकर जल से निकलने का प्रयास बनाए रखें किसी अजनबी से दोस्ती करना आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है।

 

 

वृश्चिक– आज आपसे बेमतलब में वाद विवाद होने की संभावना है क्रोध पर नियंत्रण रखें कोर्ट कचहरी के मामले में सावधानी बनाए रखें अभद्रता पूर्ण किसी से व्यवहार ना करें ।

 

नु– आज का दिन आपके लिए कठिनाइयों से भरा रह सकता है क्रोध पर नियंत्रण रखें किसी नये कार्य को शुरू करने के लिए दिन अनुकूल नहीं कहा जा सकता है। धार्मिक कार्यों में रुचि रखें बेहतर होगा।

 

– आज आप अपने बच्चों को संभाल कर रखें क्योंकि उनकी वजह से पड़ोसियों से विवाद होने के लक्षण दिख रहे हैं धार्मिक कार्यों में विशेष ध्यान दें अपनी सभी वस्तुओं को संभाल के रखे चोरी जा सकती या टूट-फूट कर नुकसान हो सकती हैं

 

कुम्भ– आज अधिक मात्रा में धन खर्चे का दिन कहा जा सकता है आपके पर पड़ी उधारी भी आपको देनी पड़ सकती हैं अधिकारी वर्ग से कुछ सहयोग प्राप्त होने के योग दिख रहे हैं

 

मी-आज आप घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगे व्यापारी वर्ग के व्यापार स्थिति ज्यादा अनुकूल नहीं रहेगी अपना धन संभाल के रखे चोर-उचक्कों से नुकसान हो सकता है।

विज्ञापन बॉक्स