शुक्रवार,16 अप्रैल 2021 का राशिफल

Listen to this article

शुक्रवार,16 अप्रैल 2021 का राशिफल

विक्रम सम्वत : 2078 शक सम्वत : 1943 प्लव

चैत्र, शुक्ल पक्ष, तिथि : चतुर्थी – 06:05 पी एम तक पञ्चमी

सूर्योदय : 05:55 ए एम सूर्यास्त : 06:47 पी एम

चन्द्रोदय : 08:26 ए एम,चन्द्रास्त : 10:38 पी एम

नक्षत्र : रोहिणी – 11:40 पी एम तक
मॄगशिरा

योग : सौभाग्य – 06:24 पी एम तक
शोभन

सूर्य राशि : मेष,चन्द्र राशि : वृषभ
सूर्य नक्षत्र : अश्विनी

अशुभ समय
राहुकाल : 10:44 ए एम से 12:21 पी एम

शुभ समय
अभिजित मुहूर्त : 11:55 ए एम से 12:47 पी एम

अमृत काल : 08:03 पी एम से 09:52 पी एम

ज्योतिष परामर्श के लिए संपर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री से 9453555111 पर रात 10 बजे से 12 बजे तक निशुल्क

 

मेष – आज क्षेत्र में आपकी चर्चा अधिक रहेगी किंतु ध्यान रखें कि चर्चा में आप सहयोग करने की कोशिश करें क्योंकि लोग आपके बारे में प्रशंसा करते हुए नजर आएंगे आप कोई ऐसा कार्य ना करें जिससे लोग प्रशंसा के विपरीत कार्य करें।

 

वृषभ- आज अपने अहम को संभाल कर रखें अन्यथा किसी बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं आज अपने आपको पूरी तरह से सावधान रखने की कोशिश बनाए रखें हो सके तो भगवान भोलेनाथ की पूजा आराधना में रुचि रखें

मिथुन– आज क्रोध पर पूरी तरह से नियंत्रण रखें लंबी यात्रा से परहेज करें पूजा-पाठ व धार्मिक कार्य में रुचि रखें ।अपने आपको सर्दी से बचा कर रखे बीमार पड़ सकते हैं दिन उत्तम रहेगा

 

कर्क – आज वाहन खरीदने का इरादा हो अवश्य खरीदें लाभ मिलेगा दक्षिण या पश्चिम दिशा की यात्राएं आज लाभदायक सिद्ध हो सकती हैं। परंतु रात में वाहन पूर्ण सावधानी से प्रयोग करें।

सिंह – आज काफी समय से सोचे हुए कार्यों को पूरा कर सकते हैं। मित्रों का सहयोग प्राप्त होने का योग बना हुआ है अपना धन संभाल रखे खोने की असंका है। आज सूर्योदय से पहले घर से बाहर ना निकले।

कन्या– आज परिवार में कलह की स्थिति बन सकती है सावधानी बनाए रखें लोहा खरीदने में पैसा लगाना चाहते हो हानिकारक साबित होगा
रात में बहन पूर्ण सावधानी से प्रयोग करें अन्यथा चोट की संभावना है।

तुला– आज अपने छोटे बच्चों को पूरी तरह से संभाल कर रखें पड़ोसियों से विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है नशीले पदार्थों से भी आज आपको पूरी तरह से सावधानी बरतनी होगी

वृश्चिक– आज आपके माता पिता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है ।ध्यान देने की जरूरत बनाए रखें यदि कुछ खरीदने का मन बना रहे हैं तो दोपहर के बाद खरीदें बेहतर होगा

 

धनु -आज आपके पर पड़ी उधारी आपको चुकानी पड़ सकती है। नया वाहन खरीदने का इरादा हो अवश्य खरीदें लाभ मिलेगा
सर्दी की वजह से अधिक बीमार पड़ सकते इसीलिए अपने स्वास्थ्य का पूरी तरह से ध्यान रखें।

मकर– आज वस्त्र आभूषण खरीदने में आपका धन अधिक खर्च हो सकता है ध्यान रहे कि पड़ोसियों से विवाद करना आपके लिए महंगा पड़ सकता है इसलिए क्रोध पर पूरी तरह से नियंत्रण रखें।

 

कुंभ– आज समय की स्थिति अनुकूल नहीं है प्रत्येक कार्य सोच समझकर करें किसी कार्य में जल्दबाजी और सावधानी का प्रयोग बिल्कुल ना करें। रात में यात्रा आपके लिए हानिकारक साबित हो सकती हैं।

मीन– आज आपका स्वास्थ अच्छा हो सकता है क्योंकि काफी दिनों से आपका स्वास्थ बिगड़ा हुआ चल रहा था अपने घर की महिलाओं से विवाद ना करें बेहतर होगा।

विज्ञापन बॉक्स