उन्नाव में भाजपा का प्रदर्शन खराब,नगर पालिका की तीन सीटो में एक पर भाजपा दो पर निर्दलीय प्रत्याशी काबिज।नगर पंचायत की 16 सीटों पर तीन पर भाजपा और व 13 सीटो पर निर्दलीय प्रत्याशी जीते।

Listen to this article

उन्नाव में भाजपा का प्रदर्शन खराब।नगर पालिका की तीन सीटो में एक पर भाजपा दो पर निर्दलीय प्रत्याशी काबिज।नगर पंचायत की 16 सीटों पर तीन पर भाजपा और व 13 सीटो पर निर्दलीय प्रत्याशी जीते।

उन्नाव।

मतगणना के बाद आये परिणामों से पता चला कि उन्नाव जनपद में मतदाताओं ने निर्दलीय प्रत्याशियों को खासी अहमियत दी है। दलगत प्रत्याशियों में सिर्फ भाजपा प्रत्यासियों को ही मतदाताओं नें चुना है।तीन नगरपालिकाओं में एक पर और सोलह नगर पंचयतों में तीन पर भाजपा प्रत्यासियों नें सफलता पाई है। जनपद में एक नगर पंचायत के अध्यक्ष ही पुनः अपनी सीट बचा पाने में सफल हुए है। स्थानीय निकाय चुनाव के परिणाम आज घोषित हुए तो सामने आया कि जनपद की 16 नगर पंचायत और तीन नगर पालिकाओं में पंद्रह पर निर्दलीय प्रत्याशियों को मतदाताओं ने तरजीह देकर अध्यक्ष चुना है। दलगत प्रत्याशियों को पूर्ण रूप से मतदाताओं ने नकार दिया किंतु भाजपा के चार स्थानों पर प्रत्याशी विजई घोषित किए गए हैं। जनपद की उन्नाव नगर पालिका से स्वेता मिश्रा नें बीजेपी से चुनाव लड़कर जीत हासिल की है। जबकि गंगाघाट नगर पालिका से कौमुदी पांडेय,बांगरमऊ से राम जी गुप्ता निर्दलीय चुनाव जीते हैं।
नगर पंचायत फतेहपुर चौरासी से भाजपा प्रत्याशी मिथलेश कुमार,न्योतनी से ओम प्रकाश और भगवंत नगर से आशीष शुक्ला चुनाव जीते हैं।
निर्दलीय प्रत्यासियों में नगर पंचायत रसूलाबाद से गजाला अंसारी,पूरवा से रेनू गुप्ता मौरावा: से विवेक सेठ,ऊगू से अनीता,औरास से राकेश,हैदराबाद से बृज किशोर,से अब्दुल रईस,मोहान से समरजीत,बीघापुर से सुशील, सफीपुर से गरिमा बाजपेई,गंजमुरादाबाद रूबी खातून,नवाबगंज से दिलीप लस्करी से अचलगंज लक्ष्मी वर्मा निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव जीत कर अपनी अपनी नगर पंचायत में अध्यक्ष बने हैं।

विज्ञापन बॉक्स