शुक्रवार, 25 नवम्बर 2022का पञ्चाङ्ग

शुक्रवार, 25 नवम्बर 2022का पञ्चाङ्ग,

विक्रम सम्वत : 2079 राक्षस
शक सम्वत : 1944 शुभकृत्
मार्गशीर्ष, शुक्ल पक्ष द्वितीया तिथि रात्रि 10:34 प तक तक ततपश्चात तृतीया तिथि प्रारम्भ हो जाएगी
सूर्योदय सुबह 06:52 पर होगा
सूर्यास्त शाम 05:24 पर होगा
नक्षत्र : ज्येष्ठा शाम 05:21 तक ततपश्चात मूल नक्षत्र प्रारम्भ हो जायेगा
योग : सुकर्मा प्रातः 08:44 तक ततपश्चात अतिगण्ड योग प्रारम्भ हो जाएगा
सूर्य वृश्चिक राशि मे विराजमान रहेंगे
चन्द्र वृश्चिक राशि मे विराजमान रहेंगे
शुभ समय
ब्रह्म मुहूर्त प्रात: 05:04 से 05:58तक रहेगा
प्रातः सन्ध्या प्रातः 05:31 से 06:52 तक
अभिजित मुहूर्त प्रातः 11:47 से 12:29
इस समय कोई भी शुभ कार्य प्रारम्भ करेंगे वह निर्विध्न सम्पन्न होगा
अशुभ समय
राहुकाल दोपहर 10:49 से12:08 तक रहेगा
इस समय कोई भी शुभ कार्य प्रारंभ करेंगे तो आपके कार्य में दिक्कतें और कठिनाइयां आ सकती हैं हो सकता आपका कार्य सफल ना हो इसलिए इस समय को टाले शुभ समय का इंतजार करें

मेष– आज अधिकारी वर्ग से संबंधित यदि आप हैं तो दौड़ भाग व मेहनत का कार्य ज्यादा करना पड़ेगा लंबी यात्राओं के योग हैं आज प्रत्येक कार्य सोच समझकर करने की कोशिश करे,

वृष– आज के दिन ज्यादा पैसे लगाकर कुछ खरीदने का इरादा हो तो अवश्य खरीदें समय अनुकूल है । फंसा हुआ धन वापस मिलने के योग दिख रहे हैं । परिवार में खुशी का माहौल रहेगा धार्मिक कार्यों में धन खर्च होने के योग बना हैं।

मिथुन– आज स्वास्थ्य अनुकूल रहेगा व्यापारी वर्ग के लिए व्यापार में अच्छा खासा मुनाफा मिलने के योग दिख रहे हैं। परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं लंबी यात्रा करनी की पड़ सकती है।

कर्क-आज नवयुवकों के लिए समय कठिनाइयों से भरा रह सकता है। किसी विपरीत लिंगीय व्यक्ति से विवाद होने की संभावना दिख रही है । धार्मिक कार्यों में रुचि रखें लंबी यात्रा से परहेज करें

सिंह– आज विद्यार्थी वर्ग के लिए दिन महत्वपूर्ण होगा शिक्षा परीक्षा से संबंधित किए गए कार्य में सफलता मिलेगी क्रोध पर नियंत्रण रखें परिवार के लोगों से भिड़ना उचित नहीं होगा शिवजी की पूजा आराधना में रुचि रखें लाभ होगा।

कन्या– आज किसी कार्य में जल्दबाजी करना नुकसानदायक सिद्ध हो सकता है वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग कम से कम मात्रा में करें बेहतर होगा किसी के बहकावे में आकर किसी का अहित करने का प्रयास आपके लिए हानिकारक सावित हो सकता है।

तुला– आज प्रत्येक कार्य सोच समझ कर करना ही हितकर होगा जल्दबाजी से किए गए कार्यों में पछताना पड़ सकता है। भूमि भवन वाहन से संबंधित क्रय विक्रय करना आज ठीक नहीं है

वृश्चिक– आज नौकरी पेशा वाले व्यक्तियों के लिए कठिनाइयों से भरा दिन रह सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए अनुकूल रहेगा कृषक वर्ग के लिए अधिक मेहनत का दिन कहा जा सकता है।

धनु– आज समय की स्थिति अनुकूल है जिस किसी कार्य को आप करना चाहे प्रातः 10 बजने के बाद ही अपना कार्य शुरू करें तो अपने कार्य में सफलता प्राप्त कर सकेंगे किसी महिला से उलझना अनुकूल नहीं है।

मकर– आज लोहा खरीदना आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा पश्चिम और दक्षिण दिशा की यात्रा अनुकूल कही जा सकती हैं। अपने भेदों को गुप्त रखें शत्रु आपका पीछा कर रहे हैं सावधानी बनाए रखने की आवश्यकता समझे।

कुम्भ– आज मौज शौक के पीछे आपका ज्यादा धन खर्च हो सकता है। किसी के बहकावे में आकर कोई गलत कदम उठा सकते हैं जिसका खामियाजा कुछ समय पश्चात आप को ही भुगतना पड़ेगा कोर्ट कचहरी के मामलों में पूर्ण सावधानी बनाए रखें।

मीन– आज का दिन आपके लिए कठिनाइयों से भरा रह सकता है क्रोध पर नियंत्रण रखें अपने इष्ट मित्रों से विरोध करना भारी पड़ सकता है। अपनी सभी वस्तुओं को संभाल कर रखें चोरी जाने की संभावना दिख रही हैं।

ज्योतिष परामर्श के लिए संपर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री से 9453555111पर रात्रि 10 बजे से 12 बजे तक निशुल्क

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आरपीएस समाचार के सन्धर्भ क्या कहना चाहते है

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close