नुकीले औजार से सिर में वारकर किन्नर की हत्या, नकदी-जेवर लूट फरार हुए साथी

Listen to this article

सफीपुर उन्नाव

नुकीले औजार से सिर में वारकर किन्नर की हत्या, नकदी-जेवर लूट फरार हुए साथी

रिपोर्ट प्रधान संपादक रघुनाथ प्रसाद शास्त्री

देर रात्रि एक किन्नर गुरु की हत्या कर दी गई।मृतक किन्नर के घर सुबह पहुंची उसकी रसोइयों ने उसका शव देख बदहवास हो गई यह देख आस पास रह रहे लोग मौके पर पहुंच गए।खाना बनाने वाली महिलाओं की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।किन्नर की हुई हत्या की सूचना पुलिस महकमे में फैलते ही क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ पंकज सिंह तथा फतेहपुर चौरासी प्रभारी निरीक्षक संदीप शुक्ला भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच जांच शुरू की।वहीं पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एसओजी,फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची।

फतेहपुर जनपद की निवासी मुस्कान किन्नर पिछले लगभग 15 वर्षों से सफीपुर कस्बे के मोहल्ला बबर अली खेड़ा में रह रही थी। वही उसकी तीन साथी सलोनी निवासी जनपद मथुरा,अन्नू निवासी जनपद झांसी तथा जनपद मुरादाबाद संभल निवासी रूबी आदि के साथ मांगलिक कार्यक्रमों में पहुंच नेग मांगती थी। मृतक किन्नर ने मथुरा जनपद निवासी सोनू कश्यप के साथ विवाह हुआ था जो आपसी विवाद के चलते कुछ दिनों से मथुरा में रह रहा था जिसे फोन से मौत की सूचना दे दी गई है जिसने आने को कहा है।मृतक मुस्कान के घर पर कस्बे के ही मोहल्ला सराय सूबेदार पश्चिम निवासी संतोष पत्नी राजबहादुर तथा पुष्पा पत्नी संतोष दोनो खाना बनाने का कार्य करती थी।शुक्रवार रात दोनो खाना बनाकर वापस अपने अपने घर चली गई थी। उस समय किन्नर मुस्कान के अलावा तीन सहयोगी किन्नर उसके साथ मौजूद थी।स्थानीय लोगो के अनुसार देर रात किन्नर मुस्कान की हत्या की गई है।

किन्नर के घर खाना बनाने वाली महिला पुष्पा और अनीता सहित ढोल बजाने वाला युवक मनोज के मुताबिक शुक्रवार रात लगभग 8 बजे यह लोग वहां से अपने अपने घर चले गए थे आज सुबह लगभग 6 बजे मृतक किन्नर का पालतू कुत्ता चीकू खाना बनाने वाली महिलाओं के घर पहुंचा तब दोनों महिलाएं तथा ढोल बजाने वाला युवक किन्नर के घर पहुंचे जहां मुख्य दरवाजा खुला मिला और जिस कमरे में किन्नर का लहूलुहान शव पड़ा था उस कमरे में बाहर से दरवाजे की सिटकनी बाहर से बंद मिली। जब महिलाओं द्वारा उस कमरे का दरवाजा खोला गया तो मृतक मुस्कान का शव देख इन लोगों के होश उड़ गए और फिर घर के बाहर निकल कर पड़ोसियों को सूचना दी पड़ोसियों की सूचना पर घटनास्थल पर सफीपुर कोतवाली प्रभारी अवनीश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुट गए।
किन्नर की हत्या की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी तथा अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने मामले की जांच पड़ताल कर रही स्वाट तथा फोरेंसिक टीम सहित पुलिस टीम को जल्द से जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए।
इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारों से रूबरू होकर बताया कि हत्या के कारणों की जांच पड़ताल की जा रही है तथा इस घटना को अंजाम देने वाले साथी हत्यारों जो मौके से फरार हैं उनकी खोजबीन की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स