एक ही दिन में पांच हत्या की घटनाएं होने से कानपुर वासियों में दहशत

एक ही दिन में पांच हत्या की घटनाएं होने से कानपुर वासियों में दहशत

कानपुर।

रिपोर्ट -आर पी एस समाचार
प्रमुख संवादाता गिरीश त्रिपाठी

कानपुर में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां फजलगंज थाने से चंद कदम की दूरी पर परचून की दुकान चलाने वाले व्यक्ति, उसकी पत्नी और 12 साल के बेटे की गला काटकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश घर के मेन गेट पर ताला लगा दिया और मृतक की बाइक लेकर भाग निकले। सुबह मोहल्ले में रहने वाला भाई जब मौके पर पहुंचा तो तीनों के हाथ-पैर रस्सी से बंधे मिले। उसने पुलिस को दंपति और उनके बेटे के हत्याकांड की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही फजलगंज थाने का फोर्स और फॉरेंसिक टीम जांच करने पहुंची। हत्या की वजह का पता नहीं लग सका है।
जानकारी के अनुसार फजलगंज सिटी बस डिपो के सामने उंचवा मोहल्ले में रहने वाले प्रेम किशोर (45) घर पर ही परचून की दुकान चलाते थे। शनिवार सुबह पड़ोसी सामान लेने पहुंचे तो दुकान बंद मिली और आवाज देने के बाद भी भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। मामला संदिग्ध लगने पड़ोस में रहने वाले भाई राज किशोर मौके पर आए और ताला तोड़कर भीतर गए तो दंग रह गए।घर के अंदर प्रेम किशोर और उनकी पत्नी गीता (40) के साथ ही 12 साल के बच्चे नैतिक का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। तीनों के हाथ-पैर रस्सी से बंधे मिले। लूटपाट के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर फजलगंज थाना प्रभारी अजय सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर जांच करने पहुंचे। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर साक्ष्य जुटा रही है। इसके साथ ही डीसीपी साउथ रवीना त्यागी समेत अन्य अफसर भी पहुंचे। हत्या की वजह जानने के लिए पुलिस आस पड़ोस वालों से पूछताछ कर रही है।
ज्ञातब्य है कि कानपुर में 48 घंटे के भीतर 5 मर्डर हुए हैं। 30 सितंबर को सचेंडी रौतेपुर निवासी धर्मेंद्र उर्फ सोनू ठाकुर की टिकरा बाबा मार्केट में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद 1 अक्तूबर को रात 10 बजे बर्रा दो सब्जी मंडी में बीच चौराहा सपा नेता हर्ष यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद देर रात फजलगंज में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या हो गई। एक के बाद एक पांच मर्डर होने से शहर के लोगों में दहशत फैल गई है।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आरपीएस समाचार के सन्धर्भ क्या कहना चाहते है

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close