जिले में चली तबादला एस्क्सप्रेस कई अफसरो का हुआ ट्रांसफर

जिले में चली तबादला एस्क्सप्रेस कई अफसरो का हुआ ट्रांसफर

 

   

        रिपोर्ट -ललित कुमार

उन्नाव

प्रदेश सरकार की ट्रांसफर पालिसी का जिले में बड़ा असर दिखा। गुरुवार रात से शुक्रवार सुबह तक प्रमुख विभागों के 14 जिलास्तरीय अधिकारियों के तबादले हुए।
कोरोना संक्रमण के कारण पिछले साल ट्रांसफर नहीं हुए थे। अब सरकार ने जिले में तीन और मंडल में पांच साल बिता चुके अधिकारियों के तबादले के आदेश दिए थे। इस कारण जिले में कृषि, शिक्षा, निकाय, पंचायतीराज, राजस्व व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का गुुरुवार रात दूसरे जिलों में तबादला हो गया। जिला विद्यालय निरीक्षक राकेश कुमार का अयोध्या स्थानांतरण कर दिया गया है। उनके स्थान पर बहराइच से राजेंद्र कुमार पांडेय को यहां भेजा गया है। लखनऊ में तैनात जिला पंचायतराज अधिकारी निरीह चंद्र साहू को इसी पद पर जिले में भेजा गया है। नगर पालिका परिषद उन्नाव के अधिशाषी अधिकारी आरपी श्रीवास्तव का अंबेडकर नगर तबादला हो गया है। उनके स्थान पर अमरोहा से मणिभूषण तिवारी को यहां भेजा गया है।
नवाबगंज नगर पंचायत के ईओ अनिल कुमार का भी दूसरे जिले में तबादला कर दिया गया है। कृषि विभाग में उप कृषि निदेशक डॉ. नंदकिशोर इसी पद पर हरदोई भेजे गए हैं। उनके स्थान पर गोंडा में तैनात मुकुल तिवारी को यहां भेजा गया है। जिला समाज कल्याण अधिकारी ज्ञानेंद्र भदौरिया का भी स्थानांतरण चित्रकूट किया गया। राजस्व विभाग भी तबादलों से अछूता नहीं रहा। सदर के नायब तहसीलदार रजनीश बाजपेयी को प्रोन्नत करके तहसीलदार बनाकर आगरा भेजा गया है। परिवहन विभाग में एआरटीओ प्रशासन ऋतु सिंह का प्रमोशन आरटीओ पद पर हो गया। उन्हें यहां से स्थानांतरित कर दिया गया। इनके स्थान पर अमरोहा से आदित्य त्रिपाठी को भेजा गया है। एआरटीओ प्रवर्तन पद पर अरविंद कुमार सिंह की तैनाती की गई है। हसनगंज के आबकारी निरीक्षक का भी गैर जनपद तबादला कर दिया गया है। इसके अलावा खाद्य विपणन अधिकारी यूपी सिंह का भी ट्रांसफर हो गया है। जिला आबकारी अधिकारी केके शुक्ला का आगरा तबादला हो गया है। उनके स्थान पर बनारस से करुणेंद्र सिंह को यहां भेजा गया है। जिला अस्पताल के सीएमएस बीबी भट्ट का तबादला लखनऊ हो गया।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आरपीएस समाचार के सन्धर्भ क्या कहना चाहते है

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close