बवाल के बाद अरुण सिंह का टिकट कटा, अब पूर्व MLC अजीत सिंह की पत्नी शकुन BJP प्रत्याशी

बवाल के बाद अरुण सिंह का टिकट कटा, अब पूर्व MLC अजीत सिंह की पत्नी शकुन BJP प्रत्याशी

बवाल के बाद अरुण सिंह का टिकट कटा, अब पूर्व MLC अजीत सिंह की पत्नी शकुन BJP प्रत्याशीभारतीय जनता पार्टी ने उन्नाव जिला पंचायत अध्यक्ष पद का टिकट बदला दिया

अरुण सिंह को भाजपा ने उन्नाव जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी घोषित करने के बाद टिकट वापस ले लिया है। भाजपा ने अब यहां से पूर्व एमएलसी स्वर्गीय अजीत सिंह की पत्नी शकुन सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है।

रिपोर्ट-आरती सचदेवा
रिपोर्ट-आरती सचदेवा

लखनऊ, उन्नाव के पूर्व विधायक दंबग कुलदीप सिंह सेंगर के करीबी अरुण सिंह को भाजपा ने उन्नाव जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी घोषित करने के बाद टिकट वापस ले लिया है। भाजपा ने अब यहां से पूर्व एमएलसी स्वर्गीय अजीत सिंह की पत्नी शकुन सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है। भाजपा ने उन्नाव के माखी दुष्कर्म कांड के आरोप में जेल में बंद पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सिंह सेंगर का टिकट घोषित होने के बाद भी कटा था, अब अरुण सिंह को भी मायूसी झेलनी पड़ रही है। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए नामांकन 26 जून को होना है, जबकि मतदान तीन जुलाई को होगा।

माखी कांड की दुष्कर्म पीड़िता का इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेतृत्व ने बिना समय गंवाए अपने निर्णय में संशोधन कर दिया। भारतीय जनता पार्टी ने उन्नाव जिला पंचायत अध्यक्ष पद का टिकट बदला दिया है। यहां से भाजपा ने घोषित प्रत्याशी औरास द्वितीय से निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य अरुण सिंह का टिकट वापस ले लिया है। भाजपा ने अब यहां से पूर्व एमएलसी स्वर्गीय अजीत सिंह की पत्नी शकुन सिंह को उम्मीदवार बनाया है। शकुन सिंह को उन्नाव भाजपा जिला अध्यक्ष राजकिशोर रावत ने भाजपा का प्रत्याशी घोषित किया है। शकुन सिंह उन्नाव के वार्ड नम्बर 22 फतेहपुर चौरासी से जिला पंचायत सदस्य हैं। उनको भी भाजपा ने कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर को टिकट मिलने के बाद बवाल के बाद प्रत्याशी बनाया था।
उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी मिर्जापुर में इस प्रकरण पर कहा कि उन्नाव में अगर कुछ ऐसा हुआ है तो पार्टी स्तर पर एक्शन भी होगा। भाजपा में अगर कोई मामला जानकारी में आता है तो फिर उस पर कोई न कोई एक्शन जरूर होता है।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आरपीएस समाचार के सन्धर्भ क्या कहना चाहते है

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close