फेसबुक पर अपलोड की गई चुनाव हारने जीतने के सम्बंध में टिप्पड़ी को लेकर दो पक्षो में जमकर लात घुसे चले

Listen to this article

फेसबुक पर अपलोड की गई चुनाव हारने जीतने के सम्बंध में टिप्पड़ी को लेकर दो पक्षो में जमकर लात घुसे चले

रिपोर्ट- ज़मीर खान बांगरमऊ

बांगरमऊ उन्नाव

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नतीजे आने के बाद हारे और जीते उम्मीदवारो तथा समर्थकों के बीच जंग शुरू हो गई है । कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में चुनावी रंजिश के चलते हुई मारपीट में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए ।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर हमजा में बीते मंगलवार की शाम को फेसबुक पर अपलोड की गई चुनाव हारने जीतने के सम्बंध में टिप्पड़ी को लेकर दो पक्षो में जमकर लात घुसे चले । सूचना पर पहुचीं पी आर वी पुलिस के सामने भी पथराव हुआ । पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए हारे उम्मीदवार अबरार अहमद व जीते प्रधान मसरूर अहमद सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया । आज बुधवार को पुलिस ने शांति भंग में कार्यवाही की है । वही ग्राम भठियापुर में हारे उम्मीदवार के समर्थक बुलाकी , मतीन व मोबीन पुत्र गण अमीन ने बीते मंगलवार को जीते प्रधान के समर्थक मारूफ़ पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया और लाठी डंडे से बोलेरो गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी । हमले में मारूफ़ को गंभीर चोट आई । परिजनों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर घायल को यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया । यहां के चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक बताकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया । उधर बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के गांव मोहलिया में भी चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों में मारपीट हो गयी । जिसमें एक पक्ष के गौरव पुत्र राजेश के सिर में गम्भीर चोटे आयी । घायल गौरव पुत्र राजेश द्वारा पांच लोगों को नामित करते हुए थाने में तहरीर दी गयी है । वही दूसरे पक्ष के मानसिंह पुत्र छंगालाल ने भी पांच लोगों को नामित करते हुए थाने में तहरीर दी है ।
क्षेत्र के गांव रबड़ी निवासी मेवालाल पुत्र छोटेलाल ने पुलिस को तहरीर देकर चुनावी रंजिश में जीते हुए प्रधान पुत्र पर गाली गलौज व पिटाई करने का आरोप लगाया है ।

विज्ञापन बॉक्स