फिल्म सुल्तान मिर्ज़ा का आखिरी शेड्यूल | शुरू होने जा रहा है उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ मे

Listen to this article

फिल्म सुल्तान मिर्ज़ा का आखिरी शेड्यूल | शुरू होने जा रहा है उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ मे

जनपद उन्नाव जिला ब्यूरो ललित कुमार

फिल्म सुल्तान मिर्जा की शूटिंग 23 मार्च 2020 को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुरू होनी थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से। ये फ़िल्म रूक गई थी।

लेकिन अब सरकार की
मंजूरी के बाद और कोविड-19 के कुछ नियमों के साथ एक बार फिर से इस फिल्म की शूटिंग दीपावली के बाद शुरू होने जा रही है। जो कि प्रोड्यूक्शन उक़ाब इंटरनॅशनल, से बन रही है। इस फ़िल्म के डायरेक्टर इकबाल बख्श, और निर्माता हिमायत अली व क्रिएटिव डायरेक्टर सुफियान सईद हैं। ये फ़िल्म बुराई पर अच्छाई की जीत पर है। और इतना ही नही यह फिल्म एक गैंगवार पर निर्धारित है। जिसका हीरो सुल्तान मिर्ज़ा शासन और प्रशासन के नज़र में एक बहुत बड़ा गुण्डा होता है। लेकिन जनता जनार्धन के बीच ओ मशीहा की तरह है। और हर जरूरतमंद की मदद के लिए सुल्तान मिर्ज़ा हमेशा खड़ा रहता है। जनता उसे बहुत प्यार करती है।

लेकिन उधर दूसरी तरफ पप्पू यादव और मुन्ना यादव से जनता में बहुत दहसत होती है। और सुल्तान मिर्ज़ा जनता को कैसे बचाता है। कैसे पप्पू यादव के गिरोह से दुश्मनी लेता है। यह सब देखने के लिए । आप को सिनेमा घर जाना पड़ेगा।

इसमें मुख्य कलाकार है। साहिल अख्तर खान, देव गिल, हिमायत अली, यशपाल शर्मा, अनन्त जोग, अनुपम श्याम उर्फ (सज्जन सिंह) शुभांगी लाटकर, देव तिवारी, अमज़द कुरैसी, तुषार चौधरी, रोहित रोकड़े, दीपक भाटिया, मोहम्मद सैफ, और मुख्य किरदार की भूमिका निभा रही हैं जरीना वहाब |

विज्ञापन बॉक्स